बिहार के वैशाली में एक बार फिर जहरीली शराब (Poisonous Wine) पीने से मौत होने का मामला सामने आया है. यह घटना जिले के तिसिऔता थाने के धर्मपुर और महथी की है. बीते 24 घंटे में अचानक यहां तीन लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है. इधर, घटना की सूचना पर पुलिस के बड़े अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं. महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी खुद इस मामले की पड़ताल करने पहुंची हैं. हालांकि इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

जांच के लिए खुद निकले जिले के एसपी

इधर, मरने वालों में से एक शख्स के परिजन ने शराब पीने की बात कही है. वहीं दो अन्य लोगों की मौत कैसे हुई है अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. आनन-फानन में मृतकों के घर पुलिस की टीम पहुंची है और उनके परिजन से पूछताछ कर रही है. पुलिस दो मौतों को संदिग्ध मान रही है. वहीं, मरने वालों में से एक शख्स जो महथी का है उसकी पत्नी ने पुलिस के सामने शराब पीने की और उससे मौत की बात कही है. इस मामले में जांच के लिए एसपी भी घटनास्थल के लिए निकल चुके हैं.

हजपुरवा में पांच लोगों की गई थी जान

बता दें कि इसी साल अगस्त में ही हाजीपुर के जुड़ावनपुर थाने के हजपुरवा में महादलित टोले में शराब के साथ पार्टी मनाई जा रही थी. इसमें करीब आठ से दस युवकों ने शराब पी थी जिसमें से पांच की मौत हो गई थी. कई की हालत गंभीर थी जिन्हें इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. अभी फिर एक बार इस तरह का मामला आने से हड़कंप मचा है.

Leave a Reply