राजधानी पटना में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक किन्नर ने बीच सड़क पर बवाल काटना शुरू कर दिया. किन्नर ने ट्रैफिक पुलिस पर उसके साथ गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया. किन्नर का कहना था कि ड्यूटी पर तैनात एक ट्रैफिक पुलिस ने जान बूझकर उसके प्राइवेट पार्ट पर डंडे से मारा. इस दौरान उसने बीच सड़क पर अपने कपड़े भी उतार दिए. बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस उसे समझा बुझाकर अपने साथ थाना ले गई. काफी मशक्कत के बाद उसे शांत कराया गया

मामला पटना के मसौढ़ी स्थित तारेगना रेलवे गुमटी के पास का है. मिली जानकारी के मुताबिक, छठ की खरीदारी के कारण मसौढ़ी बाजार समेत शहर से गुजरनेवाली एनएच- 83 जाम था और ट्रैफिक पुलिस को जाम छुड़ाने में काफी समस्या हो रही थी. इसी दौरान तारेगना रेलवे गुमटी के पास से एक किन्नर गुजर रही था. किन्नर का आरोप है कि ट्रैफिक पुलिस ने डंडे से उसके प्राइवेट पार्ट पर मार दिया. इसे लेकर किन्नर ट्रैफिक पुलिस से उलझ गया और हंगामा करने लगा. 

इधर ट्रैफिक पुलिस ने आरोप को बेबुनियाद बताया. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि सड़क पर बहुत भीड़ थी. जाम लगा हुआ था इस बीच हो सकता है भूलवश ऐसा हो गया हो. ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि उसने जान बूझकर ये हरकत नहीं की.

Leave a Reply