police

दरभंगा में डीएमसीएच के ओपीडी के पास स्थित एक दवा दुकान के मालिक से विवाद होने पर शुक्रवार की देर रात दरभंगा मेडिकल कॉलेज के पीजी और यूजी छात्रों ने जमकर बवाल काटा। घटना से आक्रोशित बड़ी संख्या में छात्रों ने उक्त दवा दुकान सहित तीन दुकानों को आग के हवाले कर दिया। एक कार में भी आग लगा दी। छात्रों की करतूत को देखते हुए बगल के मोहल्ले वालों ने उन लोगों पर पथराव किया। देखते-देखते पूरा इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। 

इस दौरान फायरिंग और बम की आवाज भी सुनने की बात कही जा रही है। बताया जाता है कि इस दौरान दोनों ओर से पथराव भी हुआ। इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर बेंता ओपी की पुलिस वहां पहुंची। हालांकि वहां की स्थिति देख अतिरिक्त पुलिस बल की मांग की गई। सूचना मिलने पर सदर एसडीपीओ सहित कई थानों की पुलिस वहां पहुंची। दंगा नियंत्रण बल को भी वहां बुलाया गया। 

आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। इस दौरान एक रसोई गैस सिलिंडर में विस्फोट होने से फायर ब्रिगेड के कर्मी भी घायल हो गए। खबर लिखे जाने तक वहां स्थिति विस्फोटक बानी हुई थी। बगल के मोहल्ले के दर्जनों लोग घटना के खिलाफ सड़क पर उतर गए हैं। पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने का प्रयास कर रही है। सदर एसडीपीओ कृष्ण नंदन कुमार ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply