इस वक्त एक बड़ी खबर बिहार के भोजपुर जिले से सामने आ रही है, जहां अपनी प्रेमिका से मिलने गए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि गोली मारने से पहले अपराधियों ने पहले उसकी जमकर पिटाई की थी. इसके बाद जब वह अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश करने लगा तो अपराधियों ने पीछे से उसे गोली मार दी. गोली लगने की वजह से युवक की मौत हो गई.

मामला सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव का है. मृतक की पहचान चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी सुदर्शन राय का 21 वर्षीय बेटे मनीष कुमार के रूप में की गई है. गांव के कुछ लोगों ने बताया कि मनीष अपने दोस्त गोलू राय के साथ बाइक से अपनी प्रेमिका से मिलने एकवारी गांव गया था. इसी बीच एकवारी के 4 युवकों ने मनीष की जमकर पिटाई कर दी, इसके बाद मनीष से भागने के लिए कहा. मनीष का दोस्त उसे लेकर भाग रहा था, तभी एक युवक ने पीछे से गोली मार दी.

अपराधियों ने गोली मारने के बाद मनीष को उसके दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर बैठा कर भेज दिया. उसका दोस्त उसे सहार CHC ले जा रहा था, लेकिन मनीष ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतक के दोस्त ने सहार थाना को सूचना दी. इसके बाद सहार थाना पुलिस शव को आरा सदर अस्पताल लेकर गई और मृतक के दोस्त को थाना पूछताछ के लिए लेकर गई है.

मामले पर पीरो SDPO राहुल सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया से मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. अभी उसके साथ रहे दोस्त से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ करने के बाद ही पूरा कारण स्पष्ट हो पाएगा. गोली मारने वाले का नाम नीरज कुमार उर्फ करीमन बताया गया है. सभी जानकारियां मिलने के बाद पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी करेगी.

Leave a Reply