मुख्यमंत्री आवास पर चल रही जेडीयू नेताओं की महत्वपूर्ण बैठक खत्म हो गई है। बैठक में शामिल मंत्री और विधायक के मुख्यमंत्री आवास से बाहर निकले हैं। उनके मुताबिक पार्टी में सभी तरह के प्रश्नों के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अधिकृत कर दिया गया है। बैठक के बाद बाहर निकले विधायकों ने कहा है कि राज्यसभा चुनाव हो या फिर अन्य कोई मसला नीतीश कुमार का फैसला ही सर्वमान्य है।

आपकों बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज आनन-फानन में अपनी पार्टी से जुड़े मंत्रियों और विधायकों की एक बैठक के मुख्यमंत्री आवास में बुलाई थी। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी मौजूद थे। बताया गया कि राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर नीतीश कुमार जेडीयू नेताओं के साथ चर्चा करने वाले हैं। ऐसा पहली बार हुआ कि राज्यसभा उम्मीदवार पर चर्चा के लिए नीतीश ने पार्टी नेताओं और विधायकों की बैठक के बुलाई हो लेकिन अब बैठक के बाद यह खबर सामने आ रही है कि नीतीश कुमार को हर तरह के फैसले के लिए अधिकृत कर दिया गया है।

बैठक के बाद बाहर निकले मंत्री जमा खान ने कहा है कि नीतीश कुमार हमारे सर्वमान्य नेता है। और वह जो भी फैसला लेंगे सभी को मंजूर होगा। इसके अलावा पार्टी के अन्य विधायकों ने भी यही बात कही। हालांकि विधायकों ने यह भी कहा है कि ऐसे किसी एजेंडे पर सीधे-सीधे चर्चा नहीं हुई नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और उन्होंने बातचीत करने के लिए बुलाया था मुलाकात के दौरान हमने यह समर्थन दिया कि नीतीश कुमार जो भी फैसला लेंगे वह सर्वमान्य होगा

Leave a Reply