होली के मौके पर एक बेटे ने अपने पिता से पैसे नहीं मिलने पर खुद को गोली मार ली है। घटना भागलपुर जिले के सबौर थाना इलाके की है। यहां इंग्लिश गांव के पास रहने वाले एक युवक ने खुद को गोली मार ली। युवक का नाम गोलू यादव बताया जा रहा है उसके पिता कृषि विभाग में गार्ड का काम करते हैं और घटना के बारे में जो जानकारी सामने आई है उसके मुताबिक होली के दिन में अपने पिता से गोलू ने पैसे मांगे थे, पैसे नहीं मिले तो नाराज गोलू ने खुद को गोली मार ली।

गोलू का अपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है। वह एक साल तक के जेल में रहने के बाद बाहर निकला था। उसने देशी पिस्टल से खुद को गोली मारकर सुसाइड किया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद सबौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है और उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। गोलू के पिता गणेश यादव लखीसराय में कृषि विभाग के अंदर गार्ड के तौर पर तैनात हैं। गोलू फिलहाल सबौर इंग्लिश में अपने ननिहाल में रह रहा था। होली के दिन उसने अपने पिता को फोन कर पैसे मांगे थे लेकिन उन्होंने बैंक बंद होने का हवाला देते हुए एक-दो दिन में पैसे देने की बात कही। इसके बाद गोलू नाराज हो गया और उसने आत्महत्या कर ली।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply