बिहार के गया जिला से रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दामाद में ने ऐसी जिद कर दी की पुरे परिवार में खौफ का माहौल है. बता दें दामाद ने साली से ही शादी की जिद कर दी है.

दामाद का कहना है कि दूसरी बेटी से भी मेरी शादी करवाओ, नहीं तो सभी को जान से मार देंगे. परिवार ने डर से घर छोड़ दिया है. जबरन शादी के लिए अड़े दामाद ने साली के साथ जबरदस्ती ली गई आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर डाल दी है. शिकायत के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. बता दें मामला बांके बाजार थाना क्षेत्र का है. जहां शिव विश्वकर्मा आरोपी रवि से अपनी बड़ी बेटी की शादी 2013 में हुई है. दोनों से 4 बच्चे भी हैं. आरोपी दामाद ने पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया है. मामले को लेकर पंचायती भी हुई थी. लेकिन यह मामला सुलझा नहीं. औरईएसआई दरमियान आरोपी ने दूसरी बेटी की फोटो वायरल कर दी.

पीड़ित पिता ने बांके बाजार थाना, महिला थाना और डीएसपी फिर एसएसपी और आईजी तक गुहार लगाई पर अब अब तक इतने बड़े संगीन मामले में आरोपी दामाद की न तो गिरफ्तारी ही हो सकी है और न पीड़ित मां-बाप को न्याय ही मिल सका है। अब इस मामले में मेडिकल थाना पुलिस को कानूनी कार्रवाई करने की जिम्मेदारी दी गई है। हालांकि, मेडिकल थाना के मुताबिक दोनों पक्षों को बुलाकर बांड भरवाकर मामले को सुलटाने की कोशिश की गई लेकिन बांड भरे जाने के दूसरे दिन ही सनकी दामाद ने फिर से फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो को वायरल कर दिया। थानाध्यक्ष शैलेश कुमार का कहना है कि अब उसे दो दिनों के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

लड़की के पिताने बताया कि उसके दोनों बेटे बिहार से बाहर काम करते हैं. और यहाँ गांव पर उनकी पत्नी और दो बेटियां रहती हैं. पिता का आरोप कि उसके दामाद ने बीती होली से कुछ दिन पहले मेरी बेटी और उसके बच्चों को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था. इस बात को लेकर दोनों बीच समझौते करने की कोशिश की जा रही थी. और होली के समय दामाद घर आया और रात के खाने में चुपके से नशीला पदार्थ मिला दिया था. इसके बाद रात में वह मेरी मंझली बेटी के कमरे में घुस गया. उस वक्त बेटी सोई हुई थी. मौके का फायदा उठा कर बेटी के साथ जबरन आपत्तिजनक फोटो खींच ली. इसके बाद दामाद कहने लगा कि मेरी शादी आप दूसरी बेटी से कर दो. इस पर हमने उसे कहा कि पहली बेटी से चार बच्चे हैं. बीबी-बच्चों भरण पोषण नहीं करा पा रहा है. तो अपनी दूसरी बेटी आपको कैसे दे सकते हैं. लेकिन वह नाराज हो गया और अगले ही दिन फेसबुक पर दामाद ने साली के साथ लिए गए फोटो को वायरल कर दिया. बात यहाँ तक नहीं वह कट्‌टा दिखा कर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दे रहा है.



इस मामले में दामाद के खिलाप रिपोर्ट भी दर्ज कराया गया है. लेकिन शिकायत के बावजूद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply