कहते हैं कि एकतरफा प्यार (One Sided Love) जानलेवा होता है और इसे करने वाला किसी की जान लेने और देने, दोनों का माद्दा रखता है. एक ऐसे ही सिरफिरे प्रेमी की करतूत सामने आई है जिसके डर से एक जोड़े को मजबूरन पुलिस की मौजूदगी में ब्याह रचाना पड़ा. मामला प्रेम-प्रसंग (Love Affair) का है जिसमें महबूबा तो एक है लेकिन उसके महबूब यानी आशिक दो-दो.

पटना के फुलवारीशरीफ इलाके में जब थाने में ये शादी हुई तो लोग भी हैरान रह गए. थाने में पुलिस की मदद और उन्हीं की सुरक्षा में इस प्रेमी जोड़े की शादी हुई. यह शादी थाना परिषद क्षेत्र शिव मंदिर में इसलिए कराई गई क्योंकि इन दोनों के प्रेम के बीच में एक तीसरा सिरफिरा आशिक लगातार लड़की को धमकी दे रहा था. लड़की के परिवार को मारने के अलावे भी वो कई तरह की धमकी देता था साथ ही पुलिस को भी 100 डायल में फोन करता था और गुमराह कर लड़की और उसके बहन के घर में शराब कि गलत जानकारी देकर छापेमारी करवाता था.

लड़की की बहन और परिवार के सदस्यों का फोन नंबर लेकर यह धमकी देने का काम सोनू साव नाम के एक सिरफिरे के द्वारा किया जाता था. यही वजह है कि लड़की और उसके प्रेमी ने थाने पहुंचकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई जिसके बाद पुलिस ने कड़ी सुरक्षा में थाना के पास मंदिर में विवाह करवाया. लड़की और लड़की के प्रेमी की शादी भी तय हो चुकी थी और सिरफिरा उसमें आड़े आ रहा था.

Leave a Reply