वैशाली. बिहार पंचायत चुनाव  (Bihar Panchayat Election 2021) में अब पटना वाले खान सर की भी एंट्री हो गयी है. जी हां, यूट्यूब पर पढ़ाने वाले खान सर (Khan Sir) अब बिहार में पंचायत चुनाव के लिए  प्रचार करते नजर आ रहे हैं. बिहार के हाजीपुर जिले के सहदेई बुजुर्ग के सलहा पंचायत में खान सर को लग्जरी कार में सवार होकर वोट मांगते देखा जा रहा है. हालांकि, खान सर वोट अपने लिए नहीं बल्कि अपने दोस्त के लिए मांग रहे हैं. दरअसल खान सर के दोस्त विपिन सर (Vipin Sir) सलहा पंचायत से चुनाव लड़ रहे हैं, ऐसे में अपने दोस्त को चुनाव में जीत दिलाने के लिए खान सर भी चुनावी मैदान में उतर गए हैं. बताया जाता है कि खान सर के दोस्त विपिन सर भी शिक्षक हैं और पटना में अपना कोचिंग भी चलाते हैं. खान सर की तरह ही विपिन सर का भी एक Math Masti नाम से एक यूट्यूब चैनल है, जहां वह स्टूडेंट्स को पढ़ाते हैं. अब ऐसे में अपने खास दोस्त के लिए खान सर ने खुद विपिन सर के साथ एक कार में सवार होकर प्रचार किया. खान सर के इस चुनाव प्रचार का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में खान सर एक खुली छत वाली कार में सवार होकर रोड शो करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान वह लोगों के साथ अपने अंदाज में हंसी-मजाक भी कर रहे हैं.

खान सर के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में सबसे पहले उनके दोस्त विपिन सर खान सर की तारीफ करते हुये कहते हैं कि देश-विदेश में देखे जाने वाले खान सर आज हम लोगों के बीच हैं. इसके बाद खान सर लोगों को संबोधित करते हुये कहते हैं कि आप लोग शिक्षित बनिए अपने अधिकार के लिए लड़िए. आप लोगों को अगर पटना में पढ़ना हो तो विपिन सर से संपर्क कीजिये.
‘पैसा भी लेना है 5000 और वोट भी नहीं देना है’ 
खान सर ने वायरल वीडियो में कहा कि जब एक खस्सी 5000 रुपये में मिलता है तो इंसान सिर्फ 1000 रुपये में कैसे बिक जा रहा है, आदमी इतना सस्ता थोड़े है? पैसा भी लेना है और एक हजार नहीं 5 हजार लेना है और वोट भी नहीं देना है. वायरल वीडियो के आखिर में खान सर लोगों से अपील करते हैं शिक्षित बनिए और अधिकार को समझिए. कोई किसी के लिए कुछ नहीं करता है. सब हमें संविधान के तहत मिलता है

input : news 18

Leave a Reply