अभी राजधानी पटना का ड्रीम प्रोजेक्ट जो कि दीघा से लेकर दीदारगंज तक इसका निर्माण करीब करीब हो चुका है वही इसका निर्माण होने के बाद राजस्थानी पटना में जाम की समस्या बहुत हद तक कम हो जाएगी। वही आपको बता दूं कि इस प्रोजेक्ट का फेस वन का निर्माण कार्य अपने अंतिम चरण में है जो कि दीघा से लेकर एएन सिंह इंस्टिट्यूट के बीच 5.4 किलोमीटर लंबा इस शानदार एक्सप्रेस-वे का निर्माण कार्य हो रहा है।

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि दीदारगंज से दीघा गंगा एक्सप्रेस वे का पार्ट वन का निर्माण जो कि कुल 5.4 किलोमीटर लंबा होगा इसका निर्माण जून तक पूरा कर लिया जाएगा और इस पर गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी। बताया जा रहा है कि 31 मई तक इसका निर्माण पूरा हो जाएगा और 1 जून से इस इस रोड पर गाड़ियां फर्राटा दौड़ने लगेगी। वही इसके अपडेट पर नजर डाले तो अब तक करीब करीब 75 फ़ीसदी अप्रोच रोड का काम पूरा हो चुका है।

वही शानदार मरीन ड्राइव पर एक नजर डालें तो इस मरीन ड्राइव से 10 कनेक्टिविटी दी जाएगी जहां से आपको दीघा रोटरी, अटल पथ, एलसीटी घाट, एएन सिन्हा इंस्टीट्यूट, पीएमसीएच, कृष्णाघाट, गायघाट, कंगनघाट, पटना घाट और दीदारगंज के साथ दीदारगंज से आप इस मरीन ड्राइव से जुड़ सकते हैं।

Leave a Reply