पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कमी एक तरफ जहां लोगों को राहत दे रही है, वही इस पर सियासत भी देखने को मिल रही है। केंद्र सरकार के बाद बिहार सरकार ने भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में वैट दरों की कटौती के जरिए राहत दी लेकिन नीतीश कुमार अभी भी विरोधियों के निशाने पर हैं। बिहार में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रही पुष्पम प्रिया चौधरी ने सीधे-सीधे नीतीश कुमार से एक सवाल पूछ डाला है।

दरअसल प्लुरल्स पार्टी की नेता पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्विटर के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल किया है। नीतीश कुमार ने बिहार में डीजल और पेट्रोल की कीमतों में वैट दरों की कटौती को लेकर जो ट्वीट किया था उसे रीट्वीट करते हुए पुष्पम प्रिया में पूछा है.. आखरी बार पेट्रोल पंप पर अपनी गाड़ी में खुद से कब तेल भरवाए थे नीतीश जी?

इतना ही नहीं पुष्पम प्रिया चौधरी ने बिहार में शराबबंदी की दुर्दशा पर भी नीतीश कुमार को कठघरे में खड़ा किया है। पुष्पम प्रिया ने ट्वीट करते हुए लिखा है.. पॉलिसीमेकिंग की ABCD पता नहीं पर बताने पर हमेशा मुँह से यही निकले – “हमको पता नहीं है क्या?” ऐसे लोग क़िस्मत से सीएम बन जाएँ तो तुग़लक़ बन जाते हैं और प्रजा की जान जाती है। नक़ली नेता, नक़ली शराबबंदी

Leave a Reply