कहते हैं कि जब प्यार जब हद से गुजर जाए तो समाज की कोई भी बंदिश उसके आड़े नहीं आ सकता है. ऐसा ही कुछ कर दिखाया है खगड़िया के एक प्रेमी जोड़े ने. शादी के 10 साल बाद तीन बच्चे की मां ने अपने प्रेमी से भागकर शादी रचा ली. हैरानी की बात यह है कि प्रेमी भी पहले से तीन बच्चे का पिता है. अब बिहार के खगड़िया जिले में इस अनोखी शादी का वीडियो वायरल हो रहा है और इसकी काफी चर्चा हो रही है.

पूरा मामला कुछ यूं है. सोनी देवी नाम की महिला ने अपने प्रेमी सुमित के साथ भागकर मंदिर में शादी रचा ली. सोनी तीन बच्चे की मां है तो सुमित भी तीन बच्चे का पिता है. वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से मंदिर में समाज के सामने प्रेमी सुमित अपनी प्रेमिका सोनी की मांग में सिंदूर भर रहा है.

बता दें कि माड़र गांव के बबलू से दस साल पहले सोनी की शादी हुई थी. उसके तीन बच्चे भी हैं. लेकिन, काम के सिलसिले में बबलू गांव से बाहर गया तो सोनी की नजदीकियां तिलौछ गांव के सुमित से बढ़ने लगी. बाद में दोनों एक दिन तैयार हुए और मंदिर में जाकर शादी कर ली. हालांकि इनकी शादी की खबर सामने आते ही पंचायत में कोहराम मच गया.

मंदिर में शादी करने के बाद यह प्रेमी जोड़ा माड़र पंचायत के ग्राम कचहरी भी पहुंच गया और अपनी आपबीती सुनाई. ग्राम कचहरी में अपनी बात रखते हुए इस प्रेमी जोड़े का समाज के लोगों के सामने जमकर हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला. सोनी पर आरोप है कि व अपने घर से रुपये और जेवरात लेकर भागी है.

बहरहाल, आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, लेकिन इन सबके बीच तीन बच्चों के पिता सुमित और तीन बच्चों की मां सोनी ने यह फैसला कर लिया है कि अब चाहे जो भी अंजाम हो, रहेंगे तो साथ ही. अब देखना दिलचस्प होगा कि यह प्यार किस मुकाम तक आगे जाता है क्योंकि मोरकाही थाना में भी प्रेमिका सोनी ने भी साफ-साफ कह दिया है कि अब वह जिएंगे और मरेंगे तो सिर्फ अपने सुमित के लिए.

Leave a Reply