बिहार में इस समय सियासी रंग हर दिन बदल रह हैं. इस तरफ जहां VIP प्रमुख मुकेश सहनी की पार्टी के तीनों विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं. वहीं, अब उन्हें RJD से भी कोई सकरात्मक जवाब नहीं मिल रहा है.  पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुकेश साहनी को लेकर जवाब दिया है. 

पार्टी में नो एंट्री 

मुकेश सहनी को लेकर बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि अब उन्हें क्यों लालू प्रसाद यादव याद आ रहे हैं?? अब RJD में उनकी कोई भी जगह नहीं है. पार्टी में पहले ही कई बड़े निषाद नेता मौजूद हैं. वो कहां जा रहे थे, ये उन्हें जाते समय सोचना चाहिए था. अब RJD में उनकी नो एंट्री है. 

लालू को लेकर कही ये बात 

लालू को लेकर सहनी ने अफसोस जताते हुए कहा कि था उस दिन यदि लालू प्रसाद की बात मान लेते तो यह दिन नहीं देखना पड़ता. राजद की तरफ से चार-चार मंत्री और डिप्टी सीएम बनाने का ऑफर था, हमने उसे ठुकरा दिया.

लालू की बात मानी होती तो ये सब न होता

आरक्षण को लेकर मुकेश सहनी ने कहा कि अगर मैं प्रधानमंत्री से मांग नहीं करूं तो किससे करूं. जदयू ने भी यूपी में विधानसभा का चुनाव लड़ा पर मेरे साथ क्या हुआ. बीजेपी की करनी से मैं भयभीत नहीं हूं. मुझे बोचहा पर ध्यान लगाना है. आज लालू यादव जेल में हैं. अगर मैंने उनकी बात मानी होती थी आज ये सब न होता.

मुख्यमंत्री करेंगे फैसला
मुकेश सहनी ने इस्तीफे की बात पर कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. उन्हें जो लगेगा वो करेंगे.

Leave a Reply