बुलंदशहर जिले के अनूपशहर में एक होटल में पुलिस ने शुक्रवार को चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। इस दौरान होटल के मैनेजर और कैशियर को भी हिरासत में ले लिया। मामले में सीओ ने 11 लोगों के खिलाफ अनूपशहर कोतवाली में देह व्यापार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बाद में युवक-युवतियों, होटल के मैनेजर और कैशियर को हिदायत देकर जमानत पर छोड़ दिया। वहीं, संचालक की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। सीओ अनूपशहर रमेशचंद त्रिपाठी ने बताया किकस्बा स्थित एक मकान को विनीत कुमार नामक व्यक्ति ने किराए पर लिया था। जिसमें उसने एक होटल बना दिया।

मकान के मालिक ने वहां गलत कार्य होने की सूचना दी थी। इस पर पुलिस ने दबिश दी, जहां से अलग-अलग कमरों से पुलिस टीम ने चार युवक और चार युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा। इसके बाद सभी की तलाशी आदि लेने के बाद थाने लाया गया। मामले में पुलिस ने शिव प्रकाश दीक्षित, विवेक वाल्मिकी, राजकुमार, मोहित, रामदेव मीणा, विपिन, रिजवान, विनित समेत तीन युवतियों के खिलाफ रिपोट दर्ज की है। जांच अधिकारी सीओ डिबाई वंदना शर्मा ने बताया कि प्रकरण की जांच शुरू कर दी गई है।

पैसों की लेनदेन की बात से गहराया शक
सीओ अनूपशहर ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि होटल में तलाशी के दौरान कमरे में युवक-युवतियों के बीच रुपयों की लेनदेन को लेकर बातचीत की जा रही थी। इसके बाद कमरा खेलकर अंदर जाने पर वह आपत्तिजनक हालत में मिले, जिस पर शक और गहरा गया।

Leave a Reply