बीजेपी के महामंत्री पर फर्जी कागजात बनाकर मकान कब्जा करने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार द्वारा केस दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर ही है। पीड़ित परिवार का यह आरोप है कि बीजेपी नेता पॉलिटिकल कनेक्शन का बेजा इस्तेमाल कर रहे हैं। पीड़ित परिवार अब न्याय की गुहार लगा रहा है.

दरअसल ये पूरा मामला हाजीपुर में करोड़ों का मकान पर अवैध कब्जा से जुड़ा है। वैशाली जिले में बीजेपी महामंत्री विवेक रंजन ने करोड़ों के एक मकान को कब्जा करने के लिए फर्जी कागजात बनाया और विभागीय मंत्री से अपनी नज़दीकियों का फायदा उठाते हुए इसमें फेरबदल करवा मकान पर कब्जा कर लिया।

मामला सामने आया तो पीड़ित परिवार ने स्थानीय नगर थाने में भाजपा महामंत्री के खिलाफ FIR दर्ज कराई। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया की कोरोनाकाल में उनका परिवार बिहार से बाहर था इसी बीच भाजपा नेता ने अपने पॉलिटिकल कनेक्शन का फायदा उठाते हुए उनके मकान पर कब्जा कर लिया।

FIR के बाद जब मामले की जांच हुई तो फर्जीवाड़े की पूरी कहानी सही साबित हुई। नेताजी के फर्जीवाड़े और FIR के बाद शुरुआत में पुलिस ने छापेमारी की तो बीजेपी नेता फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि जांच में फर्जीवाड़ा का आरोप सही पाया गया है। आरोपी बीजेपी नेता फरार हो गया है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।



बताया जा रहा है कि इसी बीच मकान कब्जा करने वाले नेता जी लगातार इन दिनों मंत्री और विधायकों के साथ नजर आ रहे हैं। पार्टी और मंत्रियो के कार्यक्रमों में बीजेपी का यह महामंत्री लगातार बेफिक्र और रुतबे के साथ नजर आ रहा है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि भाजपा नेता के पॉलिटिकल कनेक्शन की वजह से पुलिस कार्रवाई में देरी कर रही है।



पीड़ित परिवार मकान पर वापस अपने कब्जे में लेने के लिए पुलिस के वरीय अधिकारियों का चक्कर लगा रहा है और न्याय की मांग कर रहा है। सत्ता और पार्टी के संरक्षण में नेताजी के इस फर्जीवाड़े की पूरी कहानी के बाद ये कहे की सईया भये कोतवाल तो डर काहे का तो गलत नहीं होगा।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply