महिलाओं पर अत्याचार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. इसी क्रम में छपरा के अमनौर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक महिला की हत्या कर उसके चेहरे को तेजाब से जला दिया गया. इस अज्ञात महिला का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि पचारौर फुलवरिया नहर मार्ग के बीच बगही पुल के निकट नहर मार्ग के नीचे शुक्रवार को एक अज्ञात नव विवाहिता का शव मिला. बताया जा रहा है कि अहले सुबह गांव के लोग टहल रहे थे तभी अचानक सड़क के नीचे एक महिला के शव देखकर हो हल्ला किया. सैकड़ों ग्रामीण महिला के शव को देखने के लिए पहुंचे. महिला पूरा श्रृंगार किये हुए थी. हाथों में मेहंदी का गहरा रंग भी चढ़ा हुआ था और कलाई लहठी से भरी हुई थी.

महिला का रंग गोरा था. गुलाबी फ्रॉक पहनी हुई है. पैर का सेंडिल व हाथों की घड़ी शव के निकट पड़ा हुआ था.  खास बात यह थी कि उसके चेहरा पर भी एसिड डाला हुआ था जिसका बोतल भी वहीं पड़ा हुआ था. ग्रामीणों का कहना था कि कोई शव को छुपाने के लिए ले जा रहा होगा. सुनसान स्थान देख शव को किनारे लुढ़काकर फरार हो गए हैं. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस आठ घंटे बाद मौके पर पहुंची

पुलिस के अनुसार महिला को गला घोंट कर मारा गया है. महिला की गर्दन पर गला घोंटने का निशान भी देखा गया. महिला की पहचान नहीं हो पाई है. शव को कब्जे में कर पुलिस ने पोस्मार्टम हेतु छपरा भेज दिया. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. महिला की शिनाख्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply