जिले में लगातार तापमान में वृद्धि हो रही है। अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच गया है। बदलते मौसम के कारण लोगों की तबियत बिगड़ रही है जिससे सदर अस्पताल में रोगियों की संख्या में इजाफा हुआ है। ओपीडी में 691 रोगी इलाज के लिए पहुंचे। मरीजों को डॉक्टर से दिखाने के लिए घंटो इंतजार करना पड़ा।

चार नम्बर रूम में चिकित्सक से दिखाने के लिए पहले दिखाने के लिए अफरातफरी मची रही। ओपीडी में आये रोगियों में अधिकांश लोग पेट संबंधित रोग की शिकायत लेकर पहुंच रहे है। इसके अलावा महिलाएं विभिन्न प्रकार की शिकायत लेकर पहुंच रही है। लेकिन अस्पताल में कई प्रकार की मरीजों को बाजार से दवा खरीदनी पड़ रही है।

वार्ड में भर्ती बाजपट्टी प्रखंड के महुआई निवासी लगन दास ने बताया कि आठ दिन से भर्ती है। इस दौरान पांच दवा बाजार से खरीदनी पड़ी। इसके अलावा अस्पताल से भी दवा मिली। सांस संबंधित बीमारी का इलाज करा रहे है। वार्ड में साफ-सफाई का भी अभाव दिखा।



इधर, सदर अस्पताल के पूर्वी गेट पर छेदी महतो ने बताया कि बेटा का इलाज कराने आये है। अस्पताल से चार प्रकार की दवा मिली है। शेष पांच प्रकार की दवा बाजार से 443 रुपये में खरीदनी पड़ी है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply