बिहार के मुंगेर से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां आपसी विवाद (Husband-Wife Dispute) में पति-पत्नी ने जहर खा लिया इस घटना में जहां पत्नी की गर्भ में पल रहे बच्चे के साथ मौत हो गई तो वहीं पति को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर (Bhagalpur) रेफर किया गया है. इस घटना में जान गंवाने वाली पत्नी के मायका वालों ने पति पर मारपीट कर जहर खिलाने का आरोप लगाया है.

मृतका के परिवारवालों ने बताया कि जितेंद्र ने दूसरी शादी की थी. इस घटना से पहले उसने पहली पत्नी को भी मारपीट कर भाग दिया था. आत्महत्या की ये घटना मुंगेर जिला अंतर्गत हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के दरियापुर  की है जहां सोमवार की रात उस कोहराम मच गया. गांव वालों को पता चला कि दरियापुर निवासी जितेंद्र रजक और उसकी पत्नी प्रीति देवी ने आपसी विवाद में जहर खा लिया. जिससे बाद आनन फानन में परिजनों और ग्रामीणों ने उन दोनों को इलाज के लिया मुंगेर सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

इस घटना में प्रीति की मौत हो गई तो वहीं जितेंद्र को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया .जानकारी के अनुसार जितेंद्र जेसीबी चालक था और एक साल पहले ही खगड़िया जिला के मधेपुरा में प्रीति से शादी हुई थी. ये जितेंद्र की दूसरी शादी थी लेकिन शादी के बाद से ही दोनों में किसी न किसी बात को ले झगड़ा होते रहता था. मंगलवार को भी दोनों के बीच सुबह से ही किसी बात को ले झगड़ा चल रहा था और इसके बाद रात में दोनों ने जहर खा लिया.

प्रीति की मां चुन्नी देवी ने बताया की शादी के बाद से जितेंद्र के द्वारा उसकी बेटी के साथ हमेशा मारपीट किया करता था और जितेंद्र ने ये भी छिपाया था की ये उसकी दूसरी शादी है. जितेंद्र ने पहली पत्नी को भी मारपीट कर भागा दिया था. सोमवार की कल शाम पड़ोसियों ने फोन करके बताया की जितेंद्र रूम बंद कर प्रीति के साथ मारपीट कर रहा है. रात में जितेंद्र ने ही स्वयं फोन कर बताया की उसकी बेटी और उसने जहर खा लिया है, जिसके बाद आनन-फानन में वो लोग मुंगेर पहुंचे जहां उसकी बेटी की मौत हो चुकी थी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मामले की तहकीकात करने में जुट गई है.

तामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply