जिले के एसपी डॉ. एहतेशाम वकारीब और डीएसपी हेड क्वार्टर प्राण रंजन के बीच रविवार देर रात जमकर बहस हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुमला एसपी ने रविवार को डीएसपी प्राण रंजन को किसी अन्य क्षेत्र में ड्यूटी करने का आदेश दिया था. हालांकि डीएसपी ने लिखित में ये आदेश देने का आग्रह किया. बताया जा रहा है कि इसी बात को लेकर एसपी-डीएसपी में विवाद हो गया.

जानकारी के मुताबिक डीएसपी के द्वारा लिखित आदेश मांगने पर एसपी के द्वारा फोन पर अभद्र तरीके से बातचीत की गई. जिसके बाद गुस्से में डीएसपी एसपी के आवासीय कार्यालय पहुंच गये. और जमकर हंगामा किया. इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने मामले को शांत कराया.

बाद में डीएसपी सदर अस्पताल गये. डीएसपी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो सदर अस्पताल में अर्धनग्न घुमते नजर आ रहे हैं. यह घटना पुलिस महकमे में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब और डीएसपी प्राण रंजन दोनों ने विवाद से इनकार किया है.

एसपी ने बताया कि उनको पत्रकारों के माध्यम से ही ये जानकारी मिली है, जबकि ऐसी कोई बात नहीं है. डीएसपी से मेरा कोई विवाद नहीं हुआ. डीएसपी से पूछने पर कि वो हॉस्पिटल में अर्धनग्न क्यों घूम रहे थे, तो उन्होंने बताया कि आवास में गिर जाने के कारण उनको चोट लग गई थी. इसी का इलाज कराने वो देर रात सदर अस्पताल गए थे.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply