राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी पक्की हो गई है। आज या कल दिल्ली में उनकी सगाई होगी। इस, मौके पर पूरा लालू परिवार मौजूद रहेगा। बताया जा रहा है कि सगाई को लेकर लालू परिवार में तैयारियां जोरों पर हैं। इसके अलावा केवल खास रिश्तेदार सगाई में शिरकत करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तेजस्वी की सगाई में लालू प्रसाद यादव, मां राबड़ी देवी, मीसा भारती समेत परिवार के सभी सदस्य शामिल होंगे। कुल मिलाकर केवल 50 लोगों के शामिल होने की संभावना है। लालू की 7 बेटियों और दो बेटों में तेजस्वी सबसे छोटे हैं। उन्हें लालू यादव का राजनीतिक वारिस भी माना जाता है। लालू की गैरमौजूदगी में वो पार्टी से जुड़े सभी फैसले लेते रहे हैं। वर्तमान में वे बिहार के नेता प्रतिपक्ष की भूमिका निभा रहे हैं। 

राघोपुर विधानसभा सीट से विधायक तेजस्वी यादव 2015 से लेकर 2017 तक बिहार के उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं। इससे पहले उन्होंने क्रिकेट की पिच पर अपना हाथ आजमाया था। आईपीएल में उन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के लिए खेला था। वे झारखंड क्रिकेट टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। 

Leave a Reply