लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव आज अपने जीवन से जुड़ी सबसे बड़ी पहेली को सुलझाने वाले हैं. तेजस्वी यादव सगाई और शादी को लेकर जो सस्पेंस चल रहा है उसे तेजस्वी यादव आज खत्म करेंगे. लालू परिवार ने अब तक तेजस्वी यादव की सगाई और शादी के मसले पर चुप्पी साध रखी है.

लेकिन तेजस्वी के कारण ही लालू यादव का सारा कुनबा दिल्ली में एक जुट हो चुका है. आज यह बात साफ हो जाएगी कि तेजस्वी अपने जीवनसाथी के तौर पर किस्से सुनने जा रहे हैं. फर्स्ट बिहार ने बीती रात आपको यह जानकारी दी थी कि तेजस्वी यादव अपने पुराने मित्र अलेक्सिस के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.

अलेक्सिस को लेकर क्या है चर्चा

तेजस्वी यादव और अलेक्सिस के बीच पुरानी दोस्ती बताई जाती है. चर्चा यह है कि साल 2015 में जब बिहार के अंदर महागठबंधन की सरकार बनी थी. उस वक्त तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम के पद पर थे. इसी दौरान उनके और अलेक्सिस के बीच नजदीकियां बढ़ी हालांकि इस बात की पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है लेकिन आरजेडी और लालू परिवार के करीबियों के बीच यही चर्चा है कि तेजस्वी अलेक्सिस के साथ ही शादी करने वाले हैं. अलेक्सिस ईसाई धर्म से आती हैं और वह चंडीगढ़ की रहने वाली हैं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि वह एयर होस्टेस का काम कर चुकी हैं.

आज सगाई या शादी भी

तेजस्वी यादव की शादी यह सगाई को लेकर लालू परिवार का कोई भी सदस्य कुछ बोलने को तैयार नहीं है. सिंगापुर में रहने वाली तेजस्वी की बहन रोहिणी आचार्य को छोड़ दें. तो बाकी किसी भी सदस्य में अब तक तेजस्वी को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. लालू यादव की बड़ी बेटी और तेजस्वी की सबसे बड़ी बहन निशा भारती खुद इस बात को खारिज कर चुकी है कि आज सगाई होने वाली है ऐसे में बड़ा सवाल यह है कि क्या सगाई के साथ-साथ आज तेजस्वी शादी के बंधन में भी बन जाएंगे तेजस्वी यादव की सगाई होगी यह शादी आज यह स्पष्ट हो जाएगा लेकिन इस आयोजन के लिए लालू परिवार ने बेहद चुनिंदा लोगों को बुलाया है लालू परिवार के कई करीबियों को भी इस आयोजन के लिए आमंत्रण नहीं दिया गया है. हालांकि आज तेज तेजस्वी की शादी को लेकर सारा सस्पेंस खत्म हो जाएगा.

Leave a Reply