police

 रांची से पटना पहुंची शराब की एक बड़ी खेप को मद्य निषेद व पत्रकार नगर थाने की पुलिस ने न्यू बाइपास पर पतंजलि स्टोर के समीप पकड़ लिया. इस मामले में पंजाब के पटियाला निवासी चालक सिमरणजीत सिंह व फतेहगढ़ साहेब निवासी हरदीप सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है. बरामद अंग्रेजी शराब ओल्ड हैबिट की है और 525 कार्टन (4668 लीटर) है.

जिसकी बाजार में कीमत करीब 70 लाख के आसपास है. इन शराब की बोतलों को ट्रक में काफी चालाकी से रद्दी कार्टन के बीच में छिपा कर लाया गया था और पटना में किसी को डिलिवरी करने के बाद सिलीगढ़ी निकल जाना था. हालांकि डिलिवरी करने से पहले ही टीम ने पकड़ लिया.

जिसे सप्लाइ करना था, वह हाथ नहीं लगा. पत्रकार नगर थानाध्यक्ष मनोरंजन भारती ने बताया कि चालक व खलासी से पूछताछ की जा रही है कि ये लोग किन लोगों को डिलिवरी करने के लिए पटना पहुंचे थे. ये लोग किसी के संबंध में जानकारी नहीं दे पाये है.

कंटेनर में बरामद की गयी थी शराब की 1000 बोतलें

हाल में ही गर्दनीबाग थाने के अनिसाबाद इलाके में कंटेनर से 1000 अंग्रेजी शराब की बोतल को बरामद किया गया था. केवल चालक व खलासी गिरफ्तार किये गये थे. इस पूरे मामले के सरगना और अन्य को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी है.

Leave a Reply