राजधानी पटना में प्रेम प्रसंग का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। घटना परसा बाजार थाना क्षेत्र के कुरथौल इलाके की है। यहां दो बच्चों की मां अपने चाचा ससुर के साथ फरार हो गई। महिला का अपने चाचा ससुर के साथ अवैध संबंध था। इसी बीच महिला पति और बच्चों को छोड़ चाचा ससुर के साथ गांव से फरार हो गई। इधर, परेशान पति थाने पहुंचकर पुलिस से गुहार लगाने के बाद घर पहुंचा तो जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

बताया जा रहा है कि मृतक कुंदन सिंह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ कुरथौल में रहता था। रिश्ते में चाचा लगने वाले गांव के ही जसवंत सिंह का कुंदन सिंह के घर आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान कुंदन की पत्नी और जसवंत सिंह के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। जब नजदीकियां बढ़ी तो दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों का किसी न किसी बहाने मिलने शुरू हुआ तो गांव में दोनों के अवैध संबंध की चर्चा होने लगी।

इसी बीच महिला अपने पति और दो बच्चों को छोड़ चाचा ससुर जसवंत सिंह के साथ फरार हो गई। जिसके बाद परिशान पति ने थाने पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई। ग्रामीणों की मानें तो थाने से लौटने के बाद से ही महिला का पति कुंदन सिंह काफी परेशान था और इसी हताशा में आकर उसने जहर खा लिया। आनन फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर, पुलिस ने महिला और उसके प्रेम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और दोनों की तलाश में जुट गई है।

Leave a Reply