rimjhim

राजधानी पटना से सटे नौबतपुर के पुनपुन सुरक्षा बांध के पास सड़क किनारे खेत से एक महिला का क्षत-विक्षत शव बुधवार सुबह बरामद किया गया था. मृतका की पहचान डेंटिस्ट विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में हुई है. वहीं हत्या के इस मामले से सनसनी फैल गई है.

नौबतपुर में डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी व पार्लर संचालक रिमझिम चतुर्वेदी की गोली मार कर हत्या मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है. रिमझिम की स्टाफ राधा व छोटी ने बताया कि मैडम घर से 12:30 बजे निकली थीं. पार्लर में तीन स्टाफ व मैडम थीं. शाम चार बजे रिमझिम ने राधा को फोन कर बताया था कि वह मीटिंग में जा रही है और शाम छह बजे आयेगी. इसके बाद वह पार्लर से निकल गयी.

छोटी ने बताया कि मैडम के जाने के आधे घंटे बाद राधा साढ़े चार बजे के करीब पार्लर से डिनर बनाने के लिए घर चली गयी थी. फोन किसने किया और किसके साथ गयी, इस बात की जानकारी किसी स्टाफ कोनहीं थी.

मृतक महिला गाजीपुर के प्रसिद्ध डेंटिस्ट डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी व ब्यूटी पार्लर संचालिका 38 वर्षीया रिमझिम चतुर्वेदी हैं. रिमझिम मूल रूप से बक्सर की रहने वाली थीं और ससुराल गाजीपुर में था, जहां पर उनके पति का अपना क्लिनिक है. मृतका पटना के एसकेपुरी स्थित सहदेव महतो मार्ग के कृष्णा कुंज अपार्टमेंट के 12ए फ्लैट में अपने 16 वर्षीय बेटे देव श्रील के साथ रहती थीं, जो 10वीं कक्षा में है.

अपार्टमेंट के पास स्थित श्रीराम प्लेस मार्केट के ग्राउंड फ्लोर पर ही लेडिज ब्यूटी पार्लर एंड ट्रेनिंग सेंटर रिमझिम चला रही थीं. शिनाख्त होने के बाद बुधवार की दोपहर रिमझिम के आवास पर एसकेपुरी थाने की पुलिस पहुंची. घर पर उनकी बहन मनीषा ओझा व स्टाफ समेत कई महिलाएं थीं. पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी ली.

Leave a Reply