मुजफ्फरपुर जिले के कांटी की बहुआरा पंचायत के प्रेमी छपरा गांव में शुक्रवार की रात सनकी पति ने अपनी दो पत्नियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। उन्हें दफनाने के लिए दरवाजे पर उनसे ही कब्र खुदवाई। इस दौरान एक पत्नी बेहोश हो गई तो होश में लाने के लिए उसके मुंह में खंती डालने का प्रयास किया।

पड़ोसी व परिजन बीच-बचाव करने आए तो उनके साथ भी मारपीट की। शोर-शराबा होने पर ग्रामीण जुट गए। किसी तरह सनकी पति को दबोचा। सूचना पर पहुंची कांटी पुलिस को सौंप दिया। एक पत्नी को सदर अस्पताल व दूसरी को कांटी पीएचसी भर्ती कराया गया है।

पीड़िता मुसर्रत परवीन व मरसत खातून ने कांटी पुलिस को पति नेयाज अहमद के खिलाफ आवेदन दिया है। प्रभारी थानाध्यक्ष रणधीर कुमार सिंह ने कहा कि आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। प्रेमी छपरा निवासी नेयाज अहमद ने दो शादियां की हैं।

मुसर्रत कांटी के दामोदरपुर गांव की है, जबकि मरसत पारू के बाजितपुर गांव की है। दोनों पत्नियों के साथ वह अक्सर मारपीट करता था। मुसर्रत ने आवेदन में बताया कि पति कोई काम नहीं करता है। मायके से रुपए मांगकर लाने के लिए कहता था। इनकार पर अक्सर मारपीट करता था।

दूसरी पत्नी को भी मायके से रुपए नहीं लाने के लिए मारता-पीटता था। शुक्रवार को रातभर पति ने बेरहमी से मारपीट की। उसका हाथ तोड़ दिया। दूसरी पत्नी मसरत से भी मारपीट की। दोनों को टेंगारी से काट डालने की धमकी देकर कब्र खुदवाने लगा। कब्र खोदने के दौरान मुसर्रत बेहोश हो गई तो उसके मुंह में खंती डालने का प्रयास किया।

वहीं, मुसर्रत की मां असगरी खातून ने बताया कि नेयाज के भाई ने ही कॉल करके सूचना दी। बताया कि जल्दी आकर मुसर्रत को इलाज के लिए ले जाइए नहीं तो वह मर जाएगी। तब मायके वाले प्रेमी छपरा गांव गए। मुसर्रत को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

One thought on “सनकी पति ने रात भर दो पत्नियों को बेरहमी से पीटा, फिर उनसे ही कब्र खुदवाई, जानें पूरा मामला”

Leave a Reply