हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग का शादी की नीयत से अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई। लड़की के पिता ने चार लोगों को आरोपित किया। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को अपहृता तथा एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

स्‍कूल जाने के दौरान करता था छेड़छाड़

मामले में अपहृता के पिता ने थाने में आवेदन देकर आरोप लगाया था कि विद्यालय जाने के दौरान पुत्री के साथ हरिहांस निवासी कमलेश भगत छेड़खानी करता था। वह उसे धमकी देता रहता था। इस क्रम में 14 अप्रैल की सुबह शादी की नीयत से कमलेश भगत ने राजेंद्र भगत, झुन्ना भगत और सोना देवी के साथ मिलकर पुत्री का अपहरण कर लिया। आरोप लगाया है कि कमलेश भगत पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चे का पिता है। थानाध्यक्ष रामबालक यादव ने बताया कि अपहृता को आरोपित के घर से बरामद कर लिया गया है। मौके पर कमलेश भगत को गिरफ्तार कर लिया गया है। गुरुवार को अपहृता की मेडिकल जांच कराई गई तथा शुक्रवार को 164 का बयान होगा।

गुजरात से किशोरी की तलाश में सिवान पहुंची पुलिस

एक किशोरी के अपहरण के मामले में आरोपित की गिरफ्तारी के लिए गुजरात पुलिस गुरुवार को चैनपुर ओपी पहुंची। गुजरात से सब इंस्पेक्टर प्रियंका कुमारी के नेतृत्व में आई पुलिस टीम ने चैनपुर ओपी पुलिस के साथ रामगढ़ गांव में छापेमारी की। हालांकि आरोपित हाथ नहीं लगा। बताया गया कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के हहवां निवासी किशन महतो अपने पूरे परिवार के साथ अहमदाबाद के वटवा पुलिस चौकी स्थित एक कालोनी में रहता था। कुछ दिन पहले कालोनी की एक किशोरी को लेकर वह फरार हो गया। मामले में किशोरी के स्वजनों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में उक्त युवक के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बाद से गुजरात पुलिस आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस सूत्रों की माने तो गुजरात पुलिस मामले में संदिग्ध एक वृद्ध महिला को अपने साथ लेकर गई। छापेमारी में ओपी पुलिस के एएसआइ संतोष ठाकुर दल बल के साथ मौजूद थे।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply