रिश्तेदार से दोस्ती के बाद छात्रा को प्रेम हो गया और वह लिव इन में रहने लगे। जब छात्रा गर्भवती हुई तो दोस्त ने उसे इतना पीटा कि उसका गर्भपात हो गया। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के उरवाई गेट इलाके की है। घटना की शिकार पीड़िता थाने पहुंची और मामले को अशिकायत की। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपों की तलाश शुरू कर दी।

बहोडापुर थाना क्षेत्र के उरवाई गेट निवासी 27 वर्षीय छात्रा ने शिकायत की है कि सुन्दर कुशवाह उसका रिश्तेदार है और उनके बीच काफी समय से दोस्ती है। दोस्ती के बीच में ही उनके बीच प्रेम हो गया। और सुन्दर ने उससे शादी का प्रस्ताव रखा और उसे जिला न्यायालय के पास एक वकील के पास लेकर पहुंचा और 100 रुपए के स्टॉम्प पर शादी कर दस्तावेज खुद रख लिए और उसे किराए के कमरे पर रखा और उसके साथ शादी का वादा कर कई बार गलत काम किया। इसी बीच वह गर्भवती हो गई तो उसकी मारपीट की, जिससे उसका गर्भ गिर गया। इसके बाद वह उसे छोड़कर चला गया और शादी से इनकार कर दिया।

शोषण का शिकार पीडिता थाने पहुंची और मामले की शिकायत की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि शिकायत दर्ज होने की सूचना मिलते ही आरोपित भूमिगत हो गया। इसलिए वह पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका।

Leave a Reply