कोतवाली थाने के अधिकारियों के अनुसार, बेहोशी की हालत में मिली लड़की के परिजनों ने बताया कि यह लड़की गया के एक कोचिंग संस्थान में काम करती थी. पिछले दिनों उसने काम छोड़ दिया था. परिजनों का कहना है कि इस लड़की के साथ आनंद नाम का एक लड़का काम करता रहा है. युवती के परिजनों के मुताबिक, आनंद गया के ही सिकरिया मोड़ का रहने वाला है. चार-पांच दिन पहले लड़की के पास आनंद का फोन आया था. उसने लड़की को बर्बाद कर देने की धमकी दी थी. गया के कोतवाली थाने में लड़की के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करा दिया था.

पटना के एक पॉश इलाके में शुक्रवार को बेहोशी की हालत में एक युवती मिली है. उसके शरीर पर कई जगह ब्लेड या किसी धारदार हथियार के जख्म हैं और उसके पांव पर काटकर लिखा गया है – आई हेट यू. बेहोशी की हालत में इस युवती के मिलने के बाद इलाके में खलबली मच गई है.

यह मामला पटना के पॉश इलाके के मौर्या लोक कॉम्प्लेक्स का है. शुक्रवार को यहां लड़की को बेहोशी की हालत में देखने के बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस बेहोश युवती को कोतवाली थाने ले गई. इस बीच पुलिस ने युवती के घरवालों का पता लगा लिया. युवती गया की रहनेवाली है. पुलिस के सूचना देने के बाद लड़की के परिजन पटना पहुंच चुके हैं. पुलिस और परिजनों का कहना है कि युवती के शरीर पर कई जगह ब्लेड के जख्म हैं. लड़की के पैर पर काटकर ‘आई हेट यू’ लिखे जाने की बात सामने आई है. फिलहाल युवती को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply