मनीगाछी थाना क्षेत्र के परोल चौक पर रविवार की शाम अपनी प्रेमिका के मोहल्ले में दो दोस्तों के साथ गए प्रेमी को महंगा पड़ गया. लड़की के परिजनों ने देखने के बाद तीनों को इतना मारा कि प्रेमी के एक साथी अभिषेक कुमार झा की डीएमसीएच (DMCH) में मौत हो गई जबकि प्रेमी राहुल मिश्रा और उसके एक अन्य साथी को इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में रेफर किया गया है. यह पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. हमला करने वालों में से किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इधर, मारपीट की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस बल ने सबसे पहले तीनों घायल को स्थानीय पीएससी में इलाज के लिए पहुंचाया जहां से तीनों घायलों की नाजुक स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया था. घटना की पुष्टि करते हुए बेनीपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी डॉ. कुमार सुमित ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

क्या है पूरा मामला?

प्राप्त जानकारी के अनुसार राहुल मिश्रा का एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था. लड़की के परिजन राहुल मिश्रा को जान से मारने की धमकी तक दे चुके थे. रविवार की देर शाम लड़की के परिजन को पता चला कि राहुल मिश्रा परोल चौक पर है. इसके बाद परिजनों की ओर से लोग पहुंचे और राहुल के साथ उसके दोस्त शैलेश झा को भी पीटने लगे. राहुल मिश्रा की बुरी तरह पिटाई होता देख एक और दोस्त अभिषेक कुमार झा ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो इससे नाराज होकर लड़की के परिजनों ने अभिषेक झा की पिटाई कर दी. इलाज के दौरान राहुल मिश्रा के दोस्त अभिषेक की इलाज के दौरान डीएमसीएच में मौत हो गई.

INPUT: HINDUSTAN

Leave a Reply