बिहार के सुपौल जिले में बुधवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ. घटना जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बाघला पुल के नजदीक की है, जहां तेज रफ्तार टैंकर ने दुल्हन की गाड़ी में टक्कर मार दी. घटना में कार सवार दुल्हन और दुल्हन के जीजा गंभीर रूप घायल हो गए हैं. स्थानीय लोग घायलों को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां से डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया.

शादी के बाद ससुराल जा रही थी दुल्हन

मिली जानकारी अनुसार मधेपुरा जिले के सबेला स्थित घर से शादी के बाद दुल्हन अररिया जिले के फारबिसगंज के खवासपुर अपने ससुराल जा रही थी. इसी क्रम में जैसे ही गाड़ी त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बघला पुल के नजदीक पहुंची कि हादसा हो गया. सुबह के समय धुंध की वजह से कुछ स्पष्ट नहीं दिखाई दे रहा था. जब तक सभी कुछ समझ पाते कि गाड़ी टैंकर से टकरा गई, जिसमें कार सवार दूल्हा तो बाल-बाल बच गया लेकिन दुल्हन और उसके जीजा गंभीर रूप से घायल हो गए.

अस्पताल में कराया गया भर्ती 

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायल जीजा-साली को त्रिवेणीगंज अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि, डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल रेफर कर दिया. डॉक्टरों ने बताया कि दुल्हन और उसके संबंधी को गहरे जख्म हैं, जिसके चलते दोनों के बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस ने मौके पर पहुंच टैंकर और दुर्घटना ग्रस्त कार को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही घटना के जांच में जुट गई है. 

Leave a Reply