कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता सबसे पवित्र और भरोसेमंद होता है. लेकिन आज के समय में यह संबंध सबसे ज्यादा शर्मसार हो रहा है. कहीं प्रेमी-प्रेमिका के साथ मिलकर पति-पत्नी एक दूसरे की हत्या का साजिश रच रहे हैं. तो कहीं दूसरी तरफ शक की बुनियाद पर पति अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार रहा है. एक ऐसा ही खौफनाक मामला बिहार के नालंदा जिले में देखने को मिला.

नालंदा जिले में एक सनकी पति ने अपनी पत्नी की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसे शक था कि उसका संबंध (extramarital affair) किसी गैर मर्द से है. अपनी पत्नी के प्रति उसके अंदर इतना गुस्सा था कि उसने चाकू से गोद-गोद कर उसकी जान ले ली. दिमाग को झकझोर देने वाली घटना को सुनकर इलाके के लोग दंग हैं. यह पूरा मामला जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव का है. मृतका महिला का नाम रंजू कुमारी बताया जा रहा है. वहीं पत्नी की हत्या के बाद से आरोपी पति गांव से फरार है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जब आरोपी घर से बाहर निकला तब परिजन महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. मामले में नगरनौसा थानाध्यक्ष नारदमुनि सिंह ने बताया घटना की जानकारी मिली है. पुलिस जांच कर रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply