भाभी की आशिक मिजाजी से तंग आकर देवर ने ही उसकी हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा दिया. भाई के पत्नी की हत्या का ये मामला बिहार के किशनगंज जिले से जुड़ा है. जिले के पिछला पंचायत की रहने वाली रुकसा बेगम की उसके ही देवर ने हत्या कर दी और लाश को बिहार ,बंगाल बॉर्डर पर स्थित पतलवा के पास फेंक दिया. इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी हुई तो पुलिस मौके पर पहुंची.

भाई अहमद हुसैन के आरोप पर मामला दर्ज हुआ. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया जिसके बाद हत्या के इस मामले का खुलासा हो सका. महिला पिछला पंचयत की रहने वाली थी जिसकी निकटवर्ती पश्चिम बंगाल के दालकोला में शादी हुई थी. महिला दो दिनों से गायब थी पर ससुराल वाले ने पुलिस में कोई रिपोर्ट नहीं लिखाया था. हत्या के इस मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने एसआईटी का गठन किया था जिसके बाद इस टीम ने वैज्ञानिक अनुसंधान में के आधार पर जांच की और हत्यारे को पकड़ने में सफलता पाई.

दरअसल मृतका का पति दिल्ली में रहता था. मृतका के बारे में कहा जा रहा है कि उसका आचरण घर के लोगों को पसंद नहीं था, यही वजह है भाभी की आशिक मिजाजी से परेशान होकर देवर ने ही इस घटना को अंजाम दिया. डीएसपी ने बताया कि हत्या के इस केस में अभी देवर को गिरफ्तार किया गया है. आगे पूछताछ  की जा रही है. घटना में जिसकी-जिसकी संलिप्तता सामने आएगी, सभी की गिरफ़्तारी की जाएगी

Leave a Reply