wakil

पटना में लूट के दौरान मारी गोली

राजधानी पटना के अशोक राजपथ पर सैकड़ों लोगों के बीच केशव राय गली के निकट लूटपाट के क्रम में अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. अपराधी लूटपाट की घटना को सफलतापूर्वक अंजाम देकर भागने में सफल रहे.

गुरुवार तक सीआईडी को सौंपनी है जांच

मधुबनी के झंझारपुर में व्यवहार न्यायालय के ADJ-1 अविनाश कुमार और पुलिस वालों के बीच हुई मारपीट मामले की जांच अब सीआईडी करेगी. पटना उच्च न्यायालय ने बुधवार को इस मामले में यह आदेश जारी किया है. वहीं गुरुवार तक राज्य सरकार को इस मामले की जांच अब सीआईडी को सौंपनी है.

मधुबनी में जज की पिटाई मामले की जांच अब CID के पास

मधुबनी के झंझारपुर व्यवहार न्यायालय के ADJ-1 अविनाश कुमार और पुलिस वालों के बीच हुई मारपीट की जांच अब CID करेगी. पटना हाईकोर्ट ने बुधवार को यह आदेश दिया है.राज्य सरकार को गुरुवार तक CID को जांच सौंपने का आदेश दिया गया है.SP रैंक के अधिकारी से नीचे के अधिकारी इस मामले की जांच नहीं करेंगे.

बिहार विधानसभा: भ्रष्टाचार से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया

बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में आज भ्रष्टाचार से जुड़ा बड़ा मामला सामने आया. दरभंगा में तैनात ग्रामीण कार्य विभाग के अधीक्षण अभियंता अनिल कुमार के पास से 65 लाख नगद बरामद किया गया था. उसके बाद भी इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया तो आज विधानसभा में बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने इस मामले को उठाया.

Leave a Reply