राजधानी पटना से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. पटना पुलिस ने एक प्रेमी जोड़े को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों के परिजन शादी को तैयार नहीं थेम इसलिए दोनों घर भाग गए.पुलिस के अनुसार, दोनों बालिग़ हैं. उनके परिजनों को मामले की जानकारी दे दी गई है. जांच की जा रही है.

मामला फुलवारीशरीफ थाना इलाके का है. प्रेमी जोड़ा झारखंड के हजारीबाग शहर का रहने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार, फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने बोचाचक से दोनों को हिरासत में लिया था. दोनों ने पुलिस को बताया कि वे एक-दूसरे को प्‍यार करते हैं, लेकिन परिजन उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे. इसके बाद दोनों घर से फरार हो गए और पटना आकर किराए का मकान लेकर रहने लगे.

दोनों चार महीने पहले झारखंड से भाग कर फुलवारीशरीफ में आए थे. प्रेमी युवक हजारीबाग में निजी फायनांस कंपनी में काम करता था. उसने एक साल पहले प्रेमिका की मां को लोन दिलाया था. लोन का पैसा रिकवरी करने वह लड़की के घर पर जाता रहता था. इसी दौरान वह लड़की के संपर्क में आया.

दोनों के बीच प्‍यार परवान चढ़ा और दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें खाई. प्रेमी के स्वजनों को इसकी जानकारी हुई तो वे लड़के को अपनाने को तैयार नहीं हुए. थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि दोनों बालिग हैं. उनके स्वजनों से संपर्क किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply