जुगाड़ एक ऐसा शब्द है जिससे लगभग हर भारतीय वाकिफ हैं। बिहार के लोग तो जुगाड़ के मामले में और भी आगे। ऐसा ही किया है खगड़िया के एक शख्स ने जिसने अपनी वैगन- आर कार को हेलीकॉप्टर का लुक दे दिया। इन दिनों ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप काफी वायरल हो रही है जिसमें वैगन-आर को हेलीकॉप्टर में बदला गया है और कैप्शन में लिखा- शौक बड़ी चीज है। इस मॉडल को देखकर आप यही कहेंगे कि जुगाड़ में हमारा देश नंबर एक पर है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिहार के खगड़िया जिले के रहने वाले दिवाकर ने अपनी वैगनआर कार को हेलीकॉप्टर की शक्ल दी है। जो कोई भी उसकी हेलीकॉप्टर कार को देखता है तो देखता ही रह जाता है और उसके साथ फोटो और वीडियो बनाने लगते हैं।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
दिवाकर बताते हैं कि कि मैंने यूट्यूब पर इस तरह की गाड़ी देखी थी। वहीं से मुझे अपनी कार को हेलीकॉप्टर में बदलने का विचार आया और मैं इसे लेकर काफी उत्साहित भी था। इसलिए मैं मार्केट गया और सीवान में अपनी वैगनआर को मॉडिफाई करवा उसे नया लुक दिया। वैगनआर को हेलीकॉप्टर की शक्ल देने के लिए करीब 3.5 लाख रुपये का खर्च आया।

अपनी वैगनआर को हेलीकॉप्टर में बदलने के बाद इस समय दिवाकर काफी लोकप्रिय होते जा रहे हैं। इस समय उनकी हेलीकॉप्टर कार की काफी डिमांड हो रही है, यहां तक कि उनकी कार को शादियों के लिए बुक करते हैं, जिससे दिवाकर की भी काफी बढ़िया कमाई होने लगी हैं। दिवाकर के मुताबिक दूल्हा-दुल्हन उनकी कार में बैठना पसंद करते हैं, इतना ही नहीं इससे उनकी शादी के भी चर्चे काफी ज्यादा हो जाते हैं। लोग जमकर उनकी इस गाड़ी को बुक कर रहे हैं।

Leave a Reply