police

बिहार की राजधानी पटना में शनिवार को प्रेम प्रसंग में अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर युवक की हत्या कर दी. घटना चौक थाना क्षेत्र के चौक शिकारपुर स्थित संकट मोचन गली की है, जहां दिन के उजाले में 28 वर्षीय युवक की किसी भारी वस्तु सिर कूचकर निर्मम हत्या कर दी गई है. घटना को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. हालांकि, मृतक के परिजन गोली मारकर हत्या करने की बात कर रहे हैं. घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है. वहीं, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने मृतक की पहचान रविन्द्र कुमार उर्फ हंटर के रूप में की है. हत्या के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया है. परिजनों का कहना है कि मृतक रविन्द्र का पास के ही काली स्थान की रहने वाली श्रेया उर्फ रोमा नामक युवती से लगभग तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन (रोमा) के परिजन रविन्द्र को पसंद नहीं करते थे.

प्रेमिका के भाई ने दी थी धमकी

मृतक के भाई जितेंद्र ने बताया कि कुछ दिन पहले ही प्रेमिका के भाई ने रविन्द्र के साथ मारपीट की थी और जान से मारने की धमकी दी थी. इसी क्रम में आज उसकी हत्या कर दी गई. मृतक की बहन जूही ने बताया कि रविन्द्र घर से ही ट्राउजर और टी-शर्ट की सिलाई कर सप्लाई करता था. शनिवार की सुबह सात बजे तक वह पिता के साथ थे. इसके बाद पिता घर से बाहर घूमने निकले थे. लगभग आधे घण्टे बाद उन लोगों ने देखा तो वो खून से लथपथ मरा पड़ा था.

प्रेमिका के परिजनों पर दबिस बनाने जुटी पुलिस

चौक थानाध्यक्ष गौरीशंकर दुबे ने बताया कि प्रथम दृष्टया भारी वस्तु से कूच कर हत्या की बात सामने आ रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही खुलासा होगा. परिवार के लोगों ने प्रेमिका के भाई पर हत्या का आरोप लगाया है, जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है. जल्द ही हत्यारे पुलिस के गिरफ्त में होंगे.

Leave a Reply