पटना के नौबतपुर इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शव देखने से अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों ने महिला के चेहरे पर काफी नजदीक से गोली मारी है। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने देखा कि खून से लथपथ एक युवती सड़क किनारे पड़ी हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई। करीब 5 घंटे के बाद शव की शिनाख्त हुई। मृतका की पहचान विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम के रूप में हुई है। बताया जाता है कि रिमझिम ब्यूटीशियन थी और उनके पति खुद डॉक्टर हैं

पुलिस के अनुसार महिला मंगलवार की शाम ही पटना के सहदेव महतो मार्ग (श्रीकृष्‍णापुरी) स्थित अपने आवास से निकली थी। पूरी रात उसके घर नहीं लौटने पर परिवार ने बुधवार की सुबह श्रीकृष्‍णपुरी थाने में लिखित सूचना दी थी। बुधवार की सुबह पटना के नौबतपुर के शेखपुरा बांध स्थित सड़क किनारे खेत में महिला की लाश मिली। महिला की लाश की तस्वीरें सामने आने के बा डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी की बहन श्वेता पाठक ने उसकी पहचान की। श्वेता पाठक ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। मामले की सूचना मिलते ही डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी के परिजन नौबतपुर थाना पहुंचे और मृतक की पहचान रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की।

श्वेता पाठक ने बताया कि डॉ विश्वजीत चतुर्वेदी दंत चिकित्सक है और वह उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के निवासी हैं। पटना में डॉक्टर विश्वजीत चतुर्वेदी कृष्ण कुंज अपार्टमेंट एसके पुरी थाना अंतर्गत अपार्टमेंट में रहते हैं। उनकी पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी हेल्थ ब्यूटी केयर में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है। मामले में  नौबतपुर थानाध्‍यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply