akrosh

अलीगंज प्रखंड के दरखा पंचायत नव निर्वाचित मुखिया जय प्रकाश प्रसाद उर्फ प्रकाश महतो की शुक्रवार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना से गुस्साएं लोगों ने हाइवे को जाम कर दिया

आक्रोशित लोगों में गुस्सा इतना था कि पुलिस की दो गाड़ियों को भी आग के हवाले कर दिया. घटना लछुआड़ा थाना क्षेत्र के दरखा मोड़ की है. जहां प्रकाश महतो की सरेआम अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी

बताया जाता है कि अपराधियों ने मुखिया को तीन-चार गोलियां मारी है. सीना, कमर, पेट और जांघ में गोली मारी गयी है. गोली लगने के कारण जय प्रकाश महतो लहुलूहान होकर घटनास्थल पर ही गिर पड़े. स्थिति नाजुक होता देख आनन-फानन में उन्हें नवादा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मौत की सूचना मिलने के बाद मुखिया के समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया. आक्रोशित लोग बालडा मोड के पास हाईवे को जामकर दिया. इतना ही नहीं पुलिस की दो गाड़ियों को फूंक दिया. आग के हवाले की गई गाड़ियों में एक बोलेरो और एक जिप्सी शामिल है. इसकी पुष्टि एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने की है.

पुलिस की गाड़ी फूंके जाने के बाद बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर कैंप कर रही है. लोगों को शांत कराने के लिए पुलिस की ओर से आधा दर्जन राउंड फायरिंग की गयी है. बावजूद गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

input : parbhat khabar

Leave a Reply