बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है, जहां उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान एक कार से भारी मात्रा में चांदी को बरामद किया है। बरामद चांदी की कीमत करीब दो करोड़ रुपए बताई जा रही है। कार से करीब दो क्विंटल चांदी बरामद हुई है। पुलिस ने इस मामले में कार चालक समेत एक तस्कर को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। चांदी की यह खेप कानपुर से दरभंगा भेजी जा रही थी।

बताया जा रहा है कि कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम शराब को लेकर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान एक जब उत्पाद विभाग की टीम ने एक लग्जरी कार को रोका तो कार चालक ने भागने की कोशिश की। लेकिन मौके पर मौजूद उत्पाद विभाग के जवानों ने उसे घेरकर पकड़ लिया। जांच के दौरान कार से इतनी बड़ी मात्रा में चांदी मिलने के बाद सभी दंग रह गए।

पूरे मामले पर उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि कार की पिछली सीट के नीचे तहखाना बनाकर चांदी को रखा गया था। जांच के दौरान तहखाने के अंदर से चांदी की ईंटे बरामद की गई। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि कार से दो क्विंटल से अधिक चांदी बरामद की गई है जिसकी कीमद दो करोड़ रुपए के आसपास है। हिरासत में लिए गए तस्करों की पहचान दरभंगा जिले के नगर थाना क्षेत्र निवासी मनोज गुप्ता और शिवशंकर महतो के रूप में हुई है।

बता दें कि मामले में उत्पाद विभाग के अलावा स्थानीय पुलिस और सेल्स टैक्स के अधिकारी हिरासत में लिए गए तस्करों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल दोनों की तरफ से बरामद चांदी से संबंधित कोई कागजात पेश नहीं किया गया है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि बरामद चांदी की डिलीवरी किसे होनी थी और इस गिरोह में और कौन लोग शामिल हैं।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply