सोशल मीडिया (Social Media) पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिल्ली की एक सरकारी टीचर और एक छात्रा (Teacher Student Video) को एक साथ क्लास में डांस करते देखा जा सकता है. वीडियो को खुद शिक्षक मनु गुलाटी (Manu Gulati) ने ट्विटर पर अपलोड किया था, जहां उन्होंने दिखलाया कि वह दिन के अंत में अपने छात्रों के साथ कैसे मस्ती करती हैं.


क्लास में स्टूडेंट ने किया ऐसा धांसू डांस

टीचर ने ट्वीट किया, ‘छात्र शिक्षक बनना पसंद करते हैं. उन्हें अपनी भूमिका बदलना पसंद है. मैम आप भी करो, मैं सिखाऊंगी. अंग्रेजी की क्लास खत्म होने के बाद हरियाणवी गाने पर थिरके. हमारे स्कूल के दिन के अंत की एक झलक

छात्रा संग टीचर ने भी लगाए ठुमके

वीडियो में अंग्रेजी टीचर अपने एक छात्र के साथ क्लास में एक हरियाणवी गाने पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं, जबकि अन्य छात्र उन्हें अपनी तालियों की गड़गड़ाहट से खुश कर रहे हैं. जैसे ही छात्रा ठुमका स्टेप करती है, वह अपनी अंग्रेजी टीचर को अपने साथ डांस करने के लिए अनुरोध करती है. छात्रा कहती है कि वह टीचर की मदद करेगी. टीचर फिर वही ठुमका स्टेप कॉपी करने लगती हैं और छात्र के साथ डांस करती हैं. जैसे ही वे अपना डांस परफॉर्मेंस समाप्त करते हैं, क्लास की अन्य लड़कियां उनके लिए ताली बजाती हैं. वीडियो को 59k व्यूज और 2,800 लाइक्स मिल चुके हैं.

Leave a Reply