मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गंगा पार बहादुर नगर कुतलुपुर में शुक्रवार की रात विवाहितमहिला से मिलने गये युवक को पड़ोसियों ने पकड़ लिया और युवक को बांधकर लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। वहीं महिला को भी जमकर पीटा। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के घर से युवक के शव को बरामद किया। महिला को तत्काल हिरासत में ले लिया।

जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादुर नगर के कुतलुपुर निवासी 26 वर्षीय मोहन कुमार का गांव के ही विनोद यादव (काल्पनिक नाम) की पत्नी सीता देवी से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जबकि विनोद यादव खुद दूसरे जिले में रहकर दैनिक मजदूरी का काम करता है। सीता चार बच्चों की मां है। लंबे समय बाद मोहन अपने प्रेमिका से मिलने शुक्रवार की देर रात उसके घर पहुंच गया। गांव में रामधुन चल रहा था और इसकी भनक महिला के पड़ोसी को लग गई। मोहन और सीता एक कमरे में थे और दरवाजा अंदर से बंद था। इस दौरान दो दर्जन से अधिक लोग सीता के घर पहुंच गये। लोगों ने कमरा खुलवाया और महिला व उसके प्रेमी की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी।

बाद में महिला को वहां से हटा दिया और मोहन का हाथ-पैर बांध कर लाठी-डंडे से तब तक पिटाई करते रहे, जब तक उसकी जान नहीं चली गयी। हालांकि प्रेमी को जब बंधक बना कर पिटाई किया जा रहा था। तभी महिला ने गांव वालों के साथ मोहन के परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद युवक के परिजन महिला के घर पहुंचे लेकिन तब तक मोहन की मौत हो चुकी थी। इसकी सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी गयी।

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मोहन के शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। जबकि महिला को हिरासत में लेकर मुफस्सिल थाना लेकर चली गयी। मृतक छह भाइयों में सबसे छोटा था और उसकी अभी शादी नहीं हुई थी।

Leave a Reply