भोजपुर जिले के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में गुरुवार की शाम अपनी प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पीट में गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए सहार सीएचसी लाया जा रहा था कि रास्ते में उसने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया. युवक की पहचान चरपोखरी थाना क्षेत्र के कोयल गांव निवासी सुदर्शन राय के 21 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार के रूप में की गई है. पेशे से वह ट्रक चालक था.

बताया जाता है कि मनीष अपने सात भाई-बहनों में सबसे छोटा था. इधर उसके बड़े भाई रोशन कुमार ने बताया कि मनीष झारखंड के टाटा में प्राइवेट कंपनी में ट्रक चलाता था. दशहरा के मौके पर घर आया था. गुरुवार की शाम करीब साढ़े छह बजे घर से यह कह कर निकला था कि वह अपने एक दोस्त के साथ बगल के गांव में प्रोग्राम देखने जा रहा है. इसी बीच गांव के ही कुछ युवकों द्वारा पता चला कि वह एकवारी गांव गया था जहां यह घटना घट गई. गोली मारने की जानकारी मिलने के बाद वे लोग सदर अस्पताल पहुंचे.

वहीं दूसरी ओर कहा जा रहा है कि मनीष अपने गांव के ही एक दोस्त के साथ बाइक से अपनी प्रेमिका से मिलने सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव गया था. यहां एकवारी गांव के ही चार लड़के आ धमके और उन दोनों की पहले जमकर पिटाई की. इसके बाद उन्होंने उन दोनों को भागने के लिए कहा. जब मनीष का दोस्त उसे लेकर भाग रहा था तभी उन चारों लड़को में से एक ने उसे पीछे से गोली मार दी. गोली मारने के बाद गांव के बदमाशों ने मनीष को जख्मी हालत में उसके दोस्त के साथ उसे मोटरसाइकल पर बैठाकर भेज दिया. इसके बाद उसका दोस्त उसे इलाज के लिए सहार सीएससी ले जा रहा था तभी मनीष की मौत हो गई. घटना के बाद मनीष के दोस्त ने पुलिस को इसकी सूचना दी थी.

इस मामले में पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि अभी तक यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. अभी मनीष के साथ रहे दोस्त से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ करने के बाद ही पूरा मामला पता चल पाएगा. उधर, घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है. परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.

input: abp news

Leave a Reply