शादी, बारात, बर्थडे जैसे खुशी के मौकों पर हर्ष फायरिंग की बढ़ती बीमारी जब-तब लोगों की जान लेती रहती है लेकिन ना हथियारबंद लोग सुधरने को तैयार हैं और ना ऐसे समारोह में जाने वाले लोग उनको रोक पाने की हालत में हैं। कुल मिलाकर शादी-बारात जैसे खुशी के मौकों पर जाना जान को जोखिम में डालने जैसा मामला बनकर रह गया है। शादी में हर्ष फायरिंग का ताजा वायरल वीडियो बिहार के वैशाली जिले के महनार इलाके का बताया जा रहा है।

शादी समारोह में बार बालाओं के ऑर्केस्ट्रा डांस के दौरान हर्ष फायरिंग

वायरल वीडियो वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के अलीपुर हट्टा पंचायत का बताया जा रहा है। शादी में हर्ष फायरिंग का यह वीडियो बुधवार की रात का है। बताया जाता है कि अल्लीपुर हट्टा पंचायत में एक लड़की की शादी थी। शादी में नाच-गाने के लिए आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम था। इसी ऑर्केस्ट्रा प्रोग्राम के दौरान बार-बालाओं के ठुमके के बीच राजा जाईं बजारे, लेले आई कोको-कोला गाने पर हर्ष फायरिंग की गई।

पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद छानबनी शुरू कर दी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो के संबंध में गहराई से जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में दोषी पाए जाने पर दोषी व्यक्ति के शस्त्र लाइसेंस को रद्द करने की सिफारिश के साथ ही शस्त्र को जब्त भी करने की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply