ऑनएयर होने से पहले ही रियलिटी शो Lock Up विवादों में घिरा हुआ है। ये शो हाल ही में यानी कि 27 फरवरी से टेलीकास्ट हो गया है और अब शो में नजर आने वाली एक कंटेस्टेंट भूख हड़ताल पर बैठ गई हैं।ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि निशा रावल (Nisha Rawal) हैं।

नहीं है बुनियादी सुविधाएं

‘बिग बॉस’ की तरह ही इस रियिलिटी शो में बेसिक सुविधाओं का अभाव है। कंटेस्टेंट्स को इन सुविधाओं को शो में होने वाले टास्क के दौरान हासिल करना होगा। फिलहाल कंटेस्टेंट को अपने मन मुताबिक सिर्फ तीन चीजों को अपने पास रखने को कहा गया है।

भूख हड़ताल पर उतरीं एक्ट्रेस

जेल में जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट को तीन चीजों को अपने साथ ले जाने की कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से परमीशन मिली। लेकिन निशा रावल जैसे ही जेल पहुंचीं तो उन्होंने अपने जरूरी सामान और चीजों को पाने के लिए भूख हड़ताल कर दी। उनका कहना है कि सभी कंटेस्टेंट्स को बुनियादी चीजें मिलनी चाहिए।

भूख हड़ताल तोड़ने की डिमांड कर रहे बाकी प्रतियोगी

निशा रावल (Nisha Rawal) जहां एक ओर भूख हड़ताल करने पर अड़ी हुई हैं तो वहीं बाकी कंटेस्टेंट्स उनसे इसे खत्म करने की डिमांड कर रहे हैं। हालांकि निशा अपने फैसले पर अड़ी हुई हैं और एक भी बात मानने को तैयार नहीं।

मारपीट के आरोप लगाने के बाद एक ही शो में पति और पत्नी

निशा रावल (Nisha Rawal) ने कुछ महीने पहले पति और मशहूर टीवी एक्टर करण मेहरा के ऊपर मारपीट का आरोप लगाया था। वहीं अब ये दोनों एक साथ इसी शो में हैं।

जब करण के शो में आने को लेकर निशा से सवाल किए गए तो एक्ट्रेस ने कहा था- ‘मुझे इस बारे में कोई आशंका नहीं है कि शो में कौन आता है। मैंने हमेशा अपनी लड़ाई खुद लड़ी है, और मुझे यकीन है कि मेरे पास जो कुछ भी है उसके साथ मैं इस लड़ाई को लड़ूंगी।’

हुआ था जमकर विवाद
दरअसल, बीते साल निशा रावल और करण (Karan Mehra) के विवाद ने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं। निशा ने अपने घाव दिखाते हुए करण पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। सोशल मीडिया पर भी दोनों ने अपनी-अपनी बात लिखी थी। जिसके बाद दोनों अलग हुए थे।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply