भरगामा के बिरनगर पश्चिम पंचायत के वार्ड संख्या 4 में वहशी दरिंदे के द्वारा एक 05 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. घटना बीते बुधवार के संध्या की बतायी जा रही है.

घटना की सूचना पर अररिया एसडीपीओ पुष्कर कुमार के नेतृत्व में महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी, भरगामा थानाध्यक्ष उमेश कुमार, एएसआई वंदना कुमारी, कनक लता कुमारी सदल बल गुरुवार को मजरही गांव पहुंच कर मामले का जायजा लिया. पीड़ित बच्ची के साथ परिजनों से घटना की जानकारी ली. साथ ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल चेकअप के लिये अपने साथ अररिया ले गयी

मामले को लेकर पीड़ित बच्ची कि मां ने महिला थाना में आवेदन दिया है. बताया गया कि आरोपित बच्ची के घर के पास ट्रैक्टर से खेत जुतवा रहा था. इसी क्रम में उसने बच्ची से पानी पीने के लिए मांगा. बच्ची के दादा ने पुलिस को बताया कि बच्ची पानी लेकर आरोपी को देने गई. आरोपित पानी फेंककर उसे अपने साथ जबरदस्ती लेकर चला गया.

बताया गया कि घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर ग्रामीण नाले के पास उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इसके बाद बच्ची को आरोपियों के द्वारा ही परिजनों के सुपुर्द करते हुए यह कह कर धमकाया भी गया कि अगर कहीं मुंह खोला तो जान से मार देंगे.

हालांकि इस सूचना जन प्रतिनिधियों के माध्यम से एसपी हृदयकांत को हुई, उन्होंने आनन-फानन में टीम का गठन कर घटनास्थल पर भेजा. जहां काफी मशक्कत के बाद बच्ची को बरामद कर पुलिस टीम के द्वारा अररिया लाया गया.

थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि पीड़ित के परिजनों के अनुसार घटना के कई घंटे के बाद आरोपी ने बच्ची को घर के पास छोड़ दिया. उन्हें यह कह कर धमकाया भी गया कि अगर पुलिस को बताया तो अंजाम बुरा होगा. उन्होंने बताया कि घटना में मो मेजर नामक अपराधी का नाम सामने आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Leave a Reply