बिहार के नालंदा जिले के चंडी थाना इलाके में कोयल बिगहा मोड के करीब मंदिर के सामने बाइक टकराने से तीन युवक की मौत हो गई, जिसमें से एक थर्ड जेंडर बताया जा रहा है. घटना रविवार की सुबह हुई है.  यह हादसा सेल्फी लेने के चक्कर में हुआ हैं. इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है.

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल के लिए भेज दिया. हादसे में घायल युवक का नाम चंदन कुमार बताया जा रहा है जो कि भूआपुर गांव का निवासी है. चंदन को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है. युवक की हालत को देखते हुए डॅाक्टर ने उसके बेहतर ईलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. इसके अलावा बाकी के दो युवक सिकरिया गांव के निवासी बताये जा रहे हैं. तीसरे शव की पहचान नहीं हो पाई है. इसके साथ एक थर्ड जेंडर है, वह बुरी तरह से जख्मी है, वह नाच गाने का काम करता है.

बाइक पर सवार थे चार युवक, तीन की मौत
घटना के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि चारों युवक एक ही बाइक पर सवार थे. युवक अपाची बाइक पर सवार होकर बख्तियारपुर की ओर जा रहे थे. तेज गति के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ा जिसके कारण बाइक मंदिर से टकरा गई. इस हादसे में चारों बाइक सवार जख्मी हो गए. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जख्मी लोगों को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर तीन को मृत घोषित कर दिया गया और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply