बिहार में बढ़ता अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वक्त एक बड़ी खबर आ रही है जहां चलती कार में एक महिला के साथ तीन युवकों ने गैंग रेप किया जिसे मेडिकल जांच के लिए सोमवार को सदर अस्पताल लाया गया है.

बताया जाता है कि जमुई जिले के एक गांव की रहने वाली महिला सामाजिक महिला ग्रुप चलाकर लोगों को मदद करने का काम करती है. जो रविवार की शाम एक गांव से महिलाओं से मिलकर वह अपने घर लौट रही थी. तभी देर शाम होने के कारण चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के जरूआडीह मोड़ के समीप जैसे ही वह ऑटो से उतरी तभी पहले से सादे कलर के कार से निकले माधोपुर गांव निवासी राकेश साव, मनोज साव तथा गादी निवासी जितेंद्र वर्मा द्वारा महिला को जबरन खींचकर कार के अंदर घुसा लिया. और कार को सुनसान जंगली इलाके की ओर ले जाने लगा. तब तक दो अन्य युवकों द्वारा उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया. जब कार सुनसान जंगली इलाके में पहुंचा तो महिला के सारे कपड़े मौके पर फेक सभी आरोपी महिला को उक्त जंगली इलाके में उसे छोड़ फरार हो गया.

किसी तरह महिला देर रात अपने घर पहुंची और सोमवार को अपने परिजनों के साथ मुख्यालय स्थित महिला थाने पहुंची. जहां उसके बयान पर राकेश साव, मनोज साव एवं जितेंद्र वर्मा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया है. वही घटना के बाद पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. वही जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष मधुमालती आजाद ने बताया कि एक महिला द्वारा तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. जिसे मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply