टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में मंगेतर की जाति का किया जिक्र
टीना डाबी ने खुद ट्वीट भी किया है इंटरव्यू
IAS टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी 20 अप्रैल को होनेवाली है. शादी से पहले उनके साथ के फोटोज वायरल हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि पिछले कई महीनों से उनका प्रेम-प्रसंग चल रहा था. 9 नवंबर 2021 को टीना के बर्थडे पर भी वो साथ दिखे थे. इसका एक वीडियो टीना के फ्रेंड डॉक्टर उषा धामू ने शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए उषा धामू ने लिखा- नई शुरूआत के लिए शुभकामनाएं. उम्मीद करते हैं कि भविष्य में और भी पार्टियां होंगी. इस वीडियो में टीना केक काटती हुई दिख रही हैं. उनकी दोस्त उनके गाल पर केक लगाती हैं और फिर गले मिलती हैं. वीडियो में टीना डाबी के बगल में प्रदीप भी खड़े दिखते हैं.

प्रदीप गवांडे की जाति को लेकर टीना ने क्या कहा?

अतहर आमिर खान (IAS) से तलाक लेने के बाद IAS टीना डाबी अब दूसरी शादी करने जा रही हैं. उन्होंने राजस्थान के ही IAS प्रदीप गवांडे से सगाई कर ली है. एक इंटरव्यू में टीना डाबी ने प्रदीप गवांडे की जाति और उनको लेकर अपनी फैमिली के रिएक्शन का जिक्र किया है. इस इंटरव्यू को खुद टीना डाबी ने ट्वीट कर शेयर भी किया.

इंटरव्यू में टीना डाबी ने कहती हैं- ‘परिवार में सब खुश हैं. वह (प्रदीप गवांडे) मेरी तरह SC कम्युनिटी से हैं. बोनस ये भी है कि प्रदीप की तरह मेरी मां भी मराठी हैं. मेरी मां और वे, एक ही सब कास्ट से हैं. ‘ 

इंस्टाग्राम पर टीना के रील्स काफी पसंद किए जाते हैं. टीना के एक रील पर तो 33 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. इसमें वो राजस्थान के अलग-अलग जगहों को एक्सप्लोर करते दिखती हैं. टीना ने इस वीडियो का क्रेडिट अपनी बहन रिया डाबी को दिया है.

Leave a Reply