एक प्रेमी ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी रूठी हुई प्रेमिका को मनाना चाहा. अपने कमरे में बंद होकर बुधवार रात उसने लगातार उससे मिन्नतें कीं. जब प्रेमिका समझने को राजी नहीं हुई तो प्रेमी ने खुदकुशी करने की धमकी दी और वीडियो कॉल पर रहते हुए उसने फांसी के फंदे में अपनी गरदन डाल ली. उसे उम्मीद रही होगी कि प्रेमिका मान जाएगी. पर हुआ ठीक इसके विपरीत. अचानक प्रेमी के हाथ से मोबाइल छूट गया और उसे लपकने के चक्कर में वह टेबल से कूद गया. उसके कूदते ही फांसी का फंदा कस गया और प्रेमी का बेजान शरीर फंदे पर झूलता रह गया. सिहरा देने वाला यह हादसा बाढ़ अनुमंडल के अथमलगोला थाना के रूपस का है. घटना बुधवार देर रात की है.

बुधवार देर रात मिली जानकारी के अनुसार, हर दिन की तरह किशन कुमार खाना खाकर अपने कमरे में चला गया. घर के लोग भी अपने-अपने कमरे में गए. अपने कमरे में जाने के बाद किशन ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉलिंग कर मनाने की कोशिश की. प्रेमिका जब नहीं मानी तो प्रेमी किशन फांसी लगाने की बात कहते हुए गले में फंदा डाल लिया. तकरीबन घंटे भर ये तमाशा चलता रहा. लाइव वीडियो में वह फांसी लगाने की धमकी देता रहा.

लाइव वीडियो में दिखी मौत
पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रेमी किशन के हाथों से अचानक मोबाइल छूट गया, जिसको झटके में पकड़ने के दौरान वह उस टेबल से कूद गया, जिसपर वह खड़ा था. उसके कूदने से गले में पड़ा फंदा कस गया और उसकी मौत हो गई.

प्रेमिका ने दी सूचना

लाइव वीडियो देख रही प्रेमिका ने प्रेमी के पड़ोस में फोन कर सूचना दी कि किशन ने फांसी लगा ली है. इस सूचना के बाद पड़ोसी भागकर किशन के घर पहुंचे और घरवालों को इसकी जानकारी दी. घर के लोगों ने खिड़की से देखा कि किशन फंदे पर लटक रहा है. अथमलगोला थाना प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. प्रेमिका के बताए जाने पर परिजनों को पूरी घटना की जानकारी हुई. हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply