बिहार के छपरा में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. शादी समारोह के दौरान रस्‍म निभा रही महिलाओं के झुंड में एक अनियंत्रित ट्रक घुस आया और कई महिलाओं को कुचल दिया. इस सड़क हादसे (Fatal Road Accident) में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 अन्‍य घायल हो गईं. इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. भीषण सड़क दुर्घटना के बाद पल भर में ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं. देखते ही देखते घटनास्‍थल पर चीख-पुकार मच गई. इस हादसे में घायल महिलाओं को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्‍पताल (Chapra Sadar Hospital) रेफर कर दिया. भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर आलाधिकारी पहुंच गए. दूसरी तरफ, ट्रक ड्राइवर घटनास्‍थल से फरार हो गया.

जानकारी के अनुसार, भीषण सड़क हादसा छपरा के मशरक में हुआ है. अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे शादी समारोह के लिए डोमकच रस्‍म निभा रहीं महिलाओं के झुंड में घुस गया. इस हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 अन्‍य महिलाएं घायल हो गईं. बताया जा रहा है कि मशरक थाना क्षेत्र के दुमदुमा शिव मंदिर के पास शुक्रवार की रात अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने महिलाओं के समूह को रौंद दिया. हादसे में गंभीर रूप से घायल 5 महिलाओं को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सड़क दुघर्टना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया

मृतकों की हुई पहचान
हादसे में मारी गई मह‍िलाओं की पहचान दुमदुमा गांव निवासी रोजादिन मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैरूल बीबी, भोला मियां की 45 वर्षीय पत्नी नजमा बीबी और बनियापुर थाना क्षेत्र के हरपुर कराह गांव निवासी नाजिम मियां की 50 वर्षीय पत्नी सैशा बेगम के रूप में कई गई है. वहीं, घायलों की पहचान लुकमान मियां की 50 वर्षीय पत्नी खैरा बीबी, लियाकत हुसैन की 40 वर्षीय पत्नी नूरजहां खातून, इस्लाम मियां की 35 वर्षीय पत्नी मनाजा खातून, स्व मुस्तफकार मियां का 50 वर्षीय पुत्र हसमुद्दीन उर्फ भोला मियां और गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र के हकाम गांव निवासी मोहम्मद जैनुद्दीन की 35 वर्षीय पत्नी शाहजहां खातून के रूप में हुई.

सीवान की तरफ से आ रहा था ट्रक
घायलों के परिजनों ने बताया कि गांव के सभी लोग लुकमान हुसैन के बेटे की शादी में शरीक होने के लिए पचरौड़ के टीकमगढ़ गए हुए थे. वहीं, घर की महिलाएं डोमकच कर रही थीं. उसी दौरान सीवान की ओर से आ रहे अनियंत्रित अज्ञात ट्रक ने महिलाओं के झुंड को रौंद दिया. इसमें तीन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंचे मढ़ौरा एसडीओ योगेन्द्र कुमार, डीएसपी इंद्रजीत बैठा, बीडीओ मो. आसिफ, थानाध्यक्ष राजेश कुमार आदि ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सड़क दुर्घटना के बाद गांव में मातम पसर गया है.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें

Leave a Reply